Recharge Plan Validity Extended: जियो और एयरटेल की छुट्टी करने के लिए इस कम्पनी ने बढ़ाई 151 रुपए के प्लान को वेलिडिटी, अब इतने दिन चलेगा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

आज के समय में रिचार्ज प्लान काफी महंगे हो गए है ऐसे में लोग ऐसी टेलिकोम सेक्टर की कम्पनी की सिम का इस्तेमाल करना चाहते है जिनके प्लान की वेलिडिटी अच्छी हो। एयरटेल और जियो की छुट्टी करने के लिए BSNL ने अपने 151 रुपए के प्लान की वेलिडिटी बढ़ा दी है।

यह प्लान एक डेटा बूस्टर प्लान है। बीएसएनएल ने अपने इस प्लान की वेलिडिटी 2 दिन के लिए बढ़ा दी है। सरकारी टेलिकोम कम्पनी BSNL ने प्रीपेड प्लान की वेलिडिटी को बढ़ा दिया है। कोरोनोकाल में इस प्लान को वर्क फॉर्म होम के लिए बेस्ट प्लान के रूप में लांच किया गया था।

BSNL ने इस प्लान की वेलिडिटी को 2022 में कम किया था। लेकिन अब इस प्लान की वेलिडिटी को दोबारा से बढ़ाया है। आइये जानते है वेलिडीटी बढ़ाने के बाद इस प्रीपेड प्लान के फायदों पर नजर।

BSNL के 151 रूपए के प्लान के लाभ

बीएसएनल का 151 रुपए का प्लान एक डेटा वाउचर प्लान है। यदि आपके पास एक्टिव प्रीपेड प्लान होगा तब ही आप इससे रिचार्ज कर सकते है। बीएसएनल के इस प्लान में 40gb एकमुश्त डेटा मिलता है। इस प्लान की वेलिडिटी 2 दिन बढ़ा दी गई है।

ये भी पढ़ें   Innover Digital Work From Home Job: इन्नोवर वर्क फ्रॉम होम जॉब का सुनहरा अवसर, इन्नोवर कंपनी में काम कर महीने के कमाए 33300 रूपए, जाने आवेदन प्रक्रिया

अब इस प्लान में आपको 30 दिन की वेलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में डेटा के अलावा जिंग का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। यह सिर्फ एक डेटा प्लान है इसमें आपको किसी ओर चीज की उम्मीद नही करनी है। जो लोग बिना किसी लिमिट के अपना डेटा का उपयोग करना चाहते है उनके लिए यह प्लान एक बेस्ट प्लान है। यानी की एकमुश्त जितना चाहे उतना डेटा काम में ले ले।

एयरटेल 98 और 99 रुपए का प्लान

आप एयरटेल का 98 रुपए का प्लान लेकर ऐड फ्री म्यूजिक ले सकते है। मोजूदा प्लान वैधता के साथ यह 5 gb डेटा के साथ आता है। इस प्लांन में विंक म्यूजियम प्रीमियम का लाभ 30 दिनों के लिए मिलता है। एयरटेल का 99 रूपए का प्लान 2 दिनों के लिए प्रति दिन 20 gb डेटा देता है। जिससे की प्लांन में आपको कुल 40 gb डेटा मिलता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join WhatsApp